मधुमक्खियों से बचाने को तीन बच्चों को गोद में लेकर लिपटी रही मां, चारों घायल, जानिए कैसे…

पिण्डवाड़ा. कस्बे में एक खेत पर काम रही मां व तीन बच्चों पर शनिवार को मधुमक्ख्यिों ने हमला कर दिया। चारों का राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सक ईशाराम ने उपचार किया।
जानकारी के अनुसार उदयपुर मार्ग स्थित गडिय़ा में रमेश कुमार गरासिया का परिवार खेत पर काम कर रहा था। पत्नी सुगना (24) बच्चों राहुल, आसाराम व कृष्णा को लेकर गेहूं कटाई करने गई थी। तीनों बच्चे पेड़ की छाया में बैठे थे। दोपहर करीब तीन बजे पास में ही किसी लड़के ने पेड़ पर मधुमक्खी के छत्ते पर पत्थर मार दिया। मुधमक्खियों का झुंड उड़कर तीनों बच्चों को काटने लगा। मां सुगना को भनक लगते ही दौड़ कर आई तीनों बच्चों से लिपट गई। सुगना को भी मधुमक्खियों ने काट दिया। रमेश कुमार ने आग जलाकर मधुमक्खियों को दूर भगाया। चारों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया।

झूठी शिकायतों से व्यापारी परेशान
मंडार. किराणा व्यापारियों की ओर से अधिक दाम वसूलने की शिकायत पर नायब तहसीलदार हेमाराम, सरपंच परबतसिंह देवड़ा, आसुराम नायक व पटवारी किराणा दुकानों पर पहुंचे। व्यापारियों ने कहा कि शिकायत करने वाले को सामने लाएं ताकि समस्या का समाधान हो। नायब तहसीलदार ने दुकानदारों को भाव सूची लगाने के निर्देश दिए।



Source: Sirohi News