मारू प्रजापत समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन : युवा फाइटर अहमदाबाद ने जीता खिताब

सिरोही. जिला मुख्यालय स्थित अरविन्द पैवेलियन में पांच दिवसीय प्रजापत प्रीमियर लीग का समापन शनिवार को हुआ। इसमें युवा फाइटर अहमदाबाद की टीम ने खिताब जीता।
समारोह के मुख्य अतिथि श्रीपति धाम नंदनवन के संस्थापक गोविन्द वल्लभदास महाराज थे। उन्होंने सामाजिक एकता का आह्वान किया। कुरीतियों को दूर कर समाज उत्थान की प्रेरणा दी।
विशिष्ट अतिथि आरटीओ इंस्पेक्टर छगन मालवीया ने बालिका शिक्षा व युवाओं को हर क्षेत्र में आगे बढऩे का आह्वान किया। कुम्हार कुमावत महासभा के उपाध्यक्ष गोपालभाई कुमावत ने खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित किया। तेजुभाई, रामलाल, मगनलाल प्रजापत, कमलेशभाई प्रजापति, जीवाराम प्रजापत का आतिथ्य रहा। आयोजन कमेटी की ओर से अतिथियों व भामाशाहों का स्वागत किया गया।
इससे पूर्व सुबह युवा फाइटर अहमदाबाद व शिवगंज हीरोज के बीच प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया। इसमें युवा फाइटर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया। मैन ऑफ द सीरीज युवा फाइटर के तेजेश को दिया गया। सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रामाज प्रजापति व सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज दिनेश प्रजापति को चुना गया। अतिथियों ने विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॉफी और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। अंत में आयोजन कमेटी के सदस्यों का भी स्वागत किया गया। मैच देखने के लिए आसपास के सैकड़ों समाजबंधु मौजूद थे। संचालन पालड़ी आर के विद्यालय के संस्था प्रधान गोपालरामकुमावत ने किया।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Sirohi News